सोमवार, 23 जनवरी 2017

Punam panday se kare sakate he ap sadi per ye he sart

क्या आप करना चाहेंगे पूनम पांडे से शादी, बस इतनी सी है शर्त

क्या आप करना चाहेंगे पूनम पांडे से शादी, बस इतनी सी है शर्त


एक्ट्रेस पूनम पांडे ने ट्विटर पर एक खुलासा किया है। पूनम पांडे ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पसंद के लड़के का जिक्र किया है और उसके बारे में कुछ ऐसी बाते बताई हैं कि लड़का ऐसा होना चाहिए।

जिससे पूनम पांडे शादी करना चाहती है। जब अभिनेत्री ने अपनी पसन्द के लड़के के बारे में बताया तो उनकी पसन्द जानकर उनके कई फैन्स ने तरह तरह के कमेंट किया है।

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने ट्वीट करके अपनी पसन्द के लड़के के बारे में बताया है उन्होंने लिखा कि उन्हें ट्वीट की लत है. वह ट्वीटर की इतनी आदि हो गई है कि इसके बिना एक दिन भी नही रह सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि वह एक ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है, जिसका नाम ट्वीटर हो। पूनम के इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स के बेहद अजीब अजीब कमेंट आए हैं।

पूनम के एक फैन देव बाबू ने लिखा कि उनका नाम ही ट्वीटर है. वीजे आईएनडी ने लिख कि लोगों उन्हें ही ट्वीट पुकारते है और वह पूरी तरह पूनाम के है. वहीं एक अन्य फैन ने ट्वीट किया कि उनके घर का नाम ट्वीटर है।

इतना ही नही पूनम के ट्वीट पर एक ऐसा कमेंट आया जो हैरान करने वाला है. शायद कमेंट करनेवाला पूना से खफा था या उनकों पसंद नही करता. उसने लिखा कि उसके कुत्ते का नाम ट्वीटर है।

Please share....?.....

देखिए खून बहाने वाली झील यहाँ क्लिक करे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें